इंदौर में आरटीओ एजेंट कर रहा था वर्ल्डकप में भारत आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच का सट्टा, चार गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर में आरटीओ एजेंट अपने साथियों के साथ वर्ल्डकप में भारत आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच का सट्टा कर रहा था। चार को क्राईम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के पास से एक लाख छत्तीस हजार पांच सौ रूपये नकद, 01 सोनी एल.ई.डी. टेलीवीजन, सेट् टॉप बॉक्स, 01 लेपटॉप, 01 केल्क्युलेटर, 09 मोबाईल, 01 नोटबुक जप्त किये गए। एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि द्वारकापुरी क्षेत्र में दबिश देकर कमल उर्फ राजकमल पिता कनकमल जैन निवासी-797 द्वारकापुरी 60 फीट रोड इन्दौर, हर्ष पिता मनोज चौहान निवासी 554 द्वारकापुरी सी सेक्टर, सहित अंकुश एवं पंकज को पकड़ा।

आरोपी कमल उर्फ राजकमल ने पूछताछ करने पर बताया कि उसने कक्षा 12 तक माहेश्वरी हा.से. स्कूल से पढाई की है व आर.टी.ओ. एजेंट के रूप में कार्य करता है। आरोपी राजकमल के पिता कनकमल के नाम पर मकान हैं एवं ग्राउंड फ्लोर के दोनों तरफ मां आशापुरा और शिवांगी ट्रेडर्स के नाम से दो दुकानें किराये पर दे रखी हैं। आरोपी के मां एवं पिता ग्राउंड फ्लोर पर निवास करते हैं तथा आरोपी राजकमल ऊपर सट्टा चलाता था एवं मकान के मेन गेट से ताला लगा देते थे।

आरोपी ने यह भी बताया कि वह रूपयों के लालच में स्वयं के निवास स्थल पर क्रिकेट वर्ल्ड कप का सट्टा चलाता था, आरोपी आई.पी.एल. लीग के समय से ही क्रिकेट का सट्टा चला रहा था।

Spread the love

इंदौर