कल्पेश याग्निक खुदकुशी केस की आरोपी सलोनी ने बाहर जाने पर रोक हटाने की गुहार की, 21 को सुनवाई

इंदौर। पत्रकार कल्पेश याग्निक खुदकुशी केस की आरोपी सलोनी अरोरा ने हाई कोर्ट से बाहर जाने पर लगाई गई रोक व माह में दो बार थाने पर हाजरी की शर्तों को हटाने की मांग की है। इस पर जस्टिस रोहित आर्या की बेंच में आगामी 21 अक्टूबर को सुनवाई होगी।


उल्लेखनीय हैं कि उक्त खुदकुशी मामले में एमआईजी पुलिस ने सलोनी अरोरा उर्फ भोला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे मुंबई से गिरफ्तार किया गया था । इस मामले में करीब 7 महीने तक जेल में बंद रहने के बाद वह गत मार्च महीने में हाईकोर्ट से सशर्त जमानत पर छूटी थी।

तब कोर्ट ने उस पर बाहर जाने पर रोक के साथ थाने पर माह में 2 बार हाजरी देने व अन्य शर्ते लगाई थी। उसकी ओर से एडवोकेट रेखा श्रीवास्तव द्वारा लगाए गए आवेदन में कहा गया है कि केस में पूरक चालान पेश हो चुका है और फॉरेंसिक रिपोर्ट भी आ गई हैं।

अतः उस पर बाहर जाने पर रोक हटाई जाए और थाने पर हाजरी की शर्त में भी छूट दी जाए। इस आवेदन पर कल बुधवार को बहस होना थी लेकिन केस का नम्बर नही आया। अगली तारीख 21 अक्टूबर लगी है।


उल्लेखनीय है कि सलोनी पर याग्निक को पांच करोड़ रुपए देने के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप है जिसके चलते परेशान याग्निक ने बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली थी ।

Spread the love

इंदौर