Jun 20 2019 /
11:17 AM

इंदौर में महिला बैंक कर्मचारी को सरेराह चाकू मारे, रिश्तेदार सहित 2 गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर में सेमिनार में भाग लेने जा रही एक महिला बैंक कर्मचारी को सरेराह चाकू मारने की घटना हो गई। पुलिस ने उसी के रिश्तेदार सहित 2 को इस हमले मे गिरफ्तार कर लिया है। हीरानगर थाना क्षेत्र मे कल सुबह एक्सिस बैंक की 20 वर्षीय महिला कर्मचारी को एक सेमिनार में जाते समय आईटीआई रोड पर चाकू मार कर घायल करने की सनसनीखेज घटना हो गयी थी।

घटना के 12 घंटे के अंदर हीरानगर पुलिस ने पीड़िता के ही एक रिश्तेदार धर्मेंद्र पिता मदनलाल चौकसे निवासी परदेशीपुरा इंदौर को पकड़ लिया। धर्मेंद्र द्वारा पीड़िता के परिवार से मतभेदों के चलते व पीड़िता के प्रति अपने अन्य उद्देश्यों की पूर्ति हेतु उसको भयभीत करने की नीयत से यह हमला करवाया गया ताकि वह जॉब छोड़ दे व इसकी मदद लेने को बाध्य हो जाये।

आरोपी धर्मेंद्र चौकसे ने इसके लिए आरोपी सोहेल खान निवासी लाल गली परदेशीपुरा इंदौर को हमले की योजना में शामिल किया। सोहेल को भी गिरफतार कर लिया गया है। घटना के शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। उक्त घटना का खुलासा करने मे थाना हीरानगर की उप निरीक्षक खुशबू परमार, आरक्षक अजीत यादव, महेंद्र सिंह, इमरत यादव और सुधीर कुमार की भूमिका रही।

Spread the love

इंदौर