Jun 20 2019 /
10:32 AM

इंदौर में सनसनीखेज वारदात, डॉक्टर की पत्नी व बेटे को चाकू मारे, पत्नी की मौत

इंदौर। गुरुवार को रक सनसनीखेज वारदात में इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक डॉक्टर की पत्नी और बेटे को चाकू मारकर हमला किया गया। इसमें पत्नी की मौत हो गई जबकि बेटा घायल है।

हमले में मृत महिला का नाम लता वर्मा उम्र 50 वर्ष है जो डॉ रामकृष्ण वर्मा की पत्नी थी।

घायल बेटे का नाम अभिषेक वर्मा है जिसकी हालत भी गम्भीर बताई जा रही है।

उसे उपचार के लिए सेल्बी अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुची है। सीएसपी बीपीएस परिहार ने बताया कि आरोपी का नाम रफीक खान है जो पेशेंट है और यहां डॉक्टर को दिखाने के लिए आता था। उसने हमला क्यों किया यह अभी स्पष्ट नहीं है। डॉ वर्मा शहर से बाहर बताए गए है।

घटनाक्रम के बारे में मिली प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार रेसकोर्स रोड स्थित डॉ रामकृष्ण वर्मा का क्लीनिक है। वे अभी दिल्ली गए हुए हैं। उनके क्लीनिक पर आज सुबह नारायण बाग मालवा मिल में रहने वाला रफीक पिता रशीद पहुंचा और डॉक्टर साहब के बारे में पूछा जब डॉक्टर की पत्नी लता वर्मा ने बताया कि वह घर पर नहीं है तो वह चला गया। करीब 1 घंटे बाद रसीद रफीक फिर पहुंचा जब उसे लता वर्मा ने बताया कि डॉक्टर साहब नहीं है तो वह बहस करने लगा।

इसी बीच उसने चाकू निकाल लिया और लता वर्मा के पेट पर वार कर दिए उसकी चीख पुकार सुनकर जब बेटा अभिषेक बचाने पहुंचा तो आरोपी रसीद रफीक ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में लता की मौत हो गई जबकि अभिषेक को शेल्बी अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Spread the love

इंदौर