शिवराज बोले, मेरे नेतृत्व में ही चौथी बार सरकार बनेगी

इंदौर। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा में कहा कि मप्र में मेरे नेतृत्व में ही चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी। यह मैं नहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कह गए है।
उन्होंने कहा कि हम अपने कामों के आधार पर प्रदेश की जनता के बीच समृद्ध मप्र का लक्ष्य लेकर जाएंगे। मप्र में बढ़ते महिला अपराधों को सख्ती से नियंत्रित करेंगे।

सवालों के जवाब में कहा कि 2008 में भी और 2013 में भी जान आशिर्वाद यात्रा की थी पर 2018 जो पहले दिन जनता का सहयोग और आशिर्वाद मिला वह बाकी सालो से काफी अलग था

जब हमें सत्ता मिली थी तब न इंफ्रास्टक्चर थे न पानी न बिजली न सड़के थी पर बीमारू से विकासील का शुरुवात की दूसरे कार्यकाल में विकासशील से विकसित प्रदेश का कार्य आगे बढ़ाया अब समृद्ध मप्र बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं।

कोंग्रेस की सरकार के समय 13000 पर केपिटल थी आज 79000 रुपये पर केपिटल है उसे भी और आगे ले जाना है ।

कानून और व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि पहले डकैतों का आतंकथा हमने दस्यु गिरोग समाप्त किया , नक्सलवाद नियंत्रित किया कुछ दुर्भाग्य पूर्ण घटना होती है जो झकझोर देती है।

पर हमने कानून बनाया कि ऐसे दरिंदो को फाँसी पर चढ़ाया जाएगा जिसे केंद्र ने भी लागू किया है। शिवराज ने कहा कि यात्रा शुरू होने पर कोंग्रेस महाकाल को चिट्ठी लिख रही है।

महाकाल चिट्टी से प्रसन्न नही होते वे सेवा, साधना से प्रसन्न होते है ।

Spread the love

6

इंदौर