Jan 24 2019 /
11:48 AM

30 को इंदौर में श्री नाकोड़ा भैरव का 1008 भाव सिद्ध चालीसा अनुष्ठान

इंदौर । श्री नाकोड़ा जैन कांफ्रेस के तत्वाधान में भगवान पार्श्वनाथ जन्म कल्याणक पूर्व दिवस उपलक्ष्य सिद्ध मंत्रोच्चार श्री नाकोडा भैरव चालीसा 1008 पाठ अनुष्ठान महापूजन 30 दिसम्बर 18 रविवार को प्रातः 9 बजे से परम् भैरव उपासक प्रकाश सुराणा और श्री नाकोड़ा जैन कांफ्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अक्षय जैन, सिद्धार्थ कोठारी के मुखारविंद से सिद्ध मन्त्रोच्चार के साथ इंदौर के अक्षय सेलिब्रेशन पार्क पर होगा।

श्री नाकोडा जैन कांफ्रेस के मध्य प्रदेश संयोजक सौरभ कोठारी ने बताया कि नाकोडा भैरव भक्तो की बड़ी जाजम पर महाभैरव पूजन का भव्यति भव्य आयोजन रखा गया है। जैन धर्म के 23 वे तीर्थंकर भगवान पार्श्वनाथ पोष दसमी जन्मकल्याणक के पूर्व दिवस पर पार्श्व इक्तिसा के पाठ के साथ भाव सिद्ध 1008 नाकोडा चालीसा अनुष्ठान होगा।

श्री कोठारी ने बताया कि श्री नाकोड़ा जैन कांफ्रेस 1008 भैरव चालीसा के घोषित वार्षिक केलेंडर में हर माह देश भर के किसी एक शहर में चालीसा का लाभ भैरव भक्तो को मिलता है। श्री नाकोड़ा जैन कांफ्रेस अध्यक्ष अक्षय जैन की अगुवाई में हर घर चालीसा अभियान चल रहा है। देशभर में दो लाख से ज्यादा संकल्पित भैरव चालिसाकर्ता नित्य चालीसा से जुड़ चुके है। निरन्तर भैरव चालीसाकर्ताओ की प्रेरणा के लिए नाकोडा भैरव चालीसा अनुष्ठानों का सिलसिला जारी है।

Spread the love

इंदौर