चर्चित हनी ट्रैप में अब एक वरिष्ठ अधिकारी का ऑडियो वायरल, श्वेता, मोनिका ने कोर्ट में लगाया आवेदन

इंदौर। मप्र के चर्चित हनी ट्रैप केस में अब एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी का ऑडियो वायरल हुआ है। इधर इस केस की आरोपी श्वेता व मोनिका की ओर से इसे लेकर आज कोर्ट में आवेदन लगाया गया है।


उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के एक पूर्व मंत्री का कथित वीडियो व ऑडियो इसी केस से संबंधित जारी हुआ था जिससे राजनीतिक हल्के में हड़कंप मच गया था। इसके बाद आज एक और ऑडियो वायरल हुआ जो मध्य प्रदेश के एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी से जुड़ा बताया जा रहा है।

इस ऑडियो में हनीट्रैप कांड के आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन व कथित अधिकारी के बीच अश्लील संवाद सुनाई पड़ रहे है। ऑडियो के वायरल होने के बाद प्रशासनिक हल्के में भी हड़कंप मच गया है। इधर इसके केस की आरोपी श्वेता विजय जैन ने एडवोकेट धर्मेंद्र गुर्जर व मोनिका यादव ने एडवोकेट रवि यादव के माध्यम से शुक्रवार को एक आवेदन कोर्ट में लगाया।

इसमें कहा गया कि श्वेता स्वप्निल जैन के कुछ ऑडियो व फोटो ग्राफ प्रशासन द्वारा सोशल मीडिया पर जानबूझकर वायरल किए जा रहे हैं और साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। कोर्ट से इस पर रोक लगाने की गुहार की गई हैं। एडवोकेट गुर्जर ने बताया कि इन दोनों आवेदनों पर 25 नवंबर को सुनवाई होगी।

Spread the love

7

इंदौर