Sep 19 2019 /
4:16 PM

इंदौर में चाय दुकान की आड़ में चल रहा था सट्टा, क्राइम ब्रांच ने तीन को पकड़ा

इंदौर। इंदौर के मल्हारगंज क्षेत्र में चाय दुकान की आड़ में चल रहे सट्टे पर क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश देकर यहां से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियो से 04 मोबाईल फोन व 40 हजार रूपये नगदी तथा सट्टा पर्चीया बरामद की गई।

एडिशनल एसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मल्हारगंज क्षेत्र से इमरान उर्फ इम्मू पिता अब्दुल शहजाद निवासी 18/2 मल्हार पल्टन इंदौर,

अज्जू उर्फ अजय पिता बालकृष्ण नामदेव निवासी 2 जीन्सी हाट मैदान इंदौर और विनित पिता शंकरलाल निवासी 350 मल्हारगंज इंदौर को पकड़ा।

तलाशी लेने पर इनके कब्जे से 04 मोबाईल फोन व 40 हजार रूपये नगद और सट्टा पर्चीयो सहित हिसाब किताब के अन्य दस्तावेज जप्त किये गये ।

आरोपी इमरान उर्फ इम्मू ने पूछताछ में बताया कि वह पढा लिखा नही हैं तथा चाय की दुकान चलाता हैं। इसके विरूद्ध पूर्व में भी मल्हारगंज थाने में करीब तीन जुआं सट्टा के अपराध पंजीबद्ध हुए हैं तथा वर्तमान में भी अपनी चाय की दुकान की आड में सट्टा पर्ची लिखने का काम करता हैं।

आरोपी विनित आरोपी इमरान की चाय की दुकान पर ही साथ में काम करता हैं।आरोपी अज्जू उर्फ अजय ने बताया कि वह कक्षा 12 वी तक पढा हैं तथा ऑटो रिक्षा चलाने का काम करता हैं। इसके पिता परिवहन विभाग से सेवानिवृत हैं पूर्व में इसके विरूद्ध चार जुआं सट्टा एक्ट के अपराध थाना मल्हारगंज में पंजीबद्ध हुए हैं तथा आरोपी अपने घर पर ही सट्टा पर्ची लिखता था।

Spread the love

इंदौर