Apr 22 2019 /
9:37 AM

इंदौर में प्रॉपर्टी व्यवसायी के बेटे का दिनदहाड़े अपहरण, 10 लाख फिरौती मांगी

इंदौर। इंदौर में रविवार को दिन दहाड़े प्रॉपर्टी व्यवसायी के 6 साल के बेटे का दो अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बताते हैं बदमाशों ने 10 लाख रुपए फिरौती मांगी है। अपह्रत बच्चे का नाम अक्षत पिता रोहित जैन उम्र छह साल निवासी प्राइम सिटी है।

वारदात आज दोपहर करीब 3:00 बजे प्राइम सिटी कालोनी में वही के बगीचे की है। उस समय अक्षत वहां खेल रहा था, तभी बाइक पर सवार दो बदमाश आये और उससे बोले कि चलो तुम्हारी दादी बुला रही है।

यह कहकर बच्चे को अपने साथ अपहरण कर ले गए। बताते हैं कि इसके थोड़ी देर बाद बच्चे के पिता के पास फोन आया जिसमें बच्चे के अपहरण की जानकारी देकर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई और बाद में फोन करने का कहा गया लेकिन रात तक इसके बाद कोई फोन नहीं आमव की खबर नही है।

अपह्रत बच्चे के पिता की किराने की दुकान व प्रॉपर्टी का व्यवसाय है। हीरा नगर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से बदमाशों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा हैं।

इंदौर में ही व्यापारी से 1 लाख की लूट

एक अन्य घटना में इंदौर में रविवार रात लूट की खबर है। बताते हैं एरोड्रम थाना क्षेत्र के सुविधि नगर में हाट बाजार कर घर जा रहे व्यापारी पर हमला बदमाशो ने हमला कर लूटपाट की ओर लगभग एक लाख लूट ले गए।। एरोड्रम पुलिस मौके पर पहुँची है।

Spread the love

इंदौर