इंदौर में रात में अचानक थाने पहुचे एसपी तो एक पुलिसकर्मी वर्दी उतारकर टीआई के केबिन में सो रहा था, देखे वीडियो

इंदौर। इंदौर में मंगलवार अलसुबह दौरे पर निकले एसपी अचानक एक थाने पहुचे तो वहां एक पुलिसकर्मी वर्दी उतारकर टीआई के केबिन में सो रहा था। (देखे वीडियो) एसपी युसुफ़ कुरैशी आज अलसुबह शहर के पुलिस थानों के दौरे पर थे । इस दौरान उन्होंने हीरानगर, विजयनगर, तुकोगंज, बाणगंगा, संयोगितागंज सहित कई थानों के दौरा किया ।

इस दौरान कई चौकाने वाली बातें सामने आई । कुछ पुलिसकर्मी डियूटी के दौरान सोते मिले तो एक पुलिसकर्मी ने हद ही कर दी। वो अपनी वर्दी उतारकर टीआई के केबिन में सो रहा था । वही एक सोते हुए पुलिसकर्मी को जब एसपी साहब ने उठाया तो नीद में डूबा पुलिसकर्मी एसपी साहब को पहचान ही नही पाया और बोला बताओ क्या हुआ क्यो उठाया..?

इन पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई

इंदौर एसपी (पूर्व) यूसुफ कुरैशी के थानों का भ्रमण करते थाना विजय नगर पर पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक अमर सिंह राजपूत ड्यूटी ऑफिसर के रूप में थाना में सोते हुए पाए गए । इसी प्रकार थाना संयोगितागंज में पदस्थ प्रधान आरक्षक 1153 राधे श्याम त्रिपाठी एचसीएम ड्यूटी के दौरान थाना प्रभारी के कक्ष में सोते हुए पाए गए ।

इसी प्रकार थाना आजाद नगर में पदस्थ आरक्षक 1448 अंकित तीन इमली ड्यूटी से अनुपस्थित पाए गए । उक्त सभी शासकीय सेवकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर रक्षित केंद्र इंदौर संबद्ध किया गया है ।

इसी क्रम में थाना संयोगितागंज पर पदस्थ परिवीक्षाधीन उपनिरीक्षक मनीष गुर्जर रात्रि गश्त के दौरान स्वयं के वाहन से गस्त करते हुए पाए गए एवं थाने का मोबाइल थाना पर ही खड़ा कर दिया गया जिस कारण उनको पृथक से कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया ।

वीडियो पत्रकार साथी भूपेंद्र नामदेव से साभार।

Spread the love

इंदौर