Jun 26 2019 /
7:20 AM

सुमित ठक्कर प्रथम, दीपेश शर्मा द्वितीय और नितेश पाल को स्व. गोपीकृष्ण गुप्ता स्मृति तृतीय पुरस्कार

  • ख्यात टीवी पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी के हाथों पुरस्कृत होंगे विजेता
इंदौर।

इंदौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित स्व. गोपीकृष्ण गुप्ता स्मृति श्रेष्ठ रिपोर्टिंग स्पर्धा 2018 के पुरस्कार के परिणाम घोषित कर दिए गए। प्रेस क्लब द्वारा गठित ज्यूरी ने इस बार दैनिक भास्कर के सुमित ठक्कर को प्रथम, दीपेश शर्मा को द्वितीय और पत्रिका के नितेश पाल को तृतीय पुरस्कार के लिए चयनित किया है।

7 विशेष पुरस्कार नईदुनिया के उदयप्रताप सिंह, पत्रिका के प्रमोद मिश्रा, भास्कर के राहुल दुबे, , न्यूज टुडे के संजय रजक, पत्रिका के भूपेन्द्रसिंह, प्रभातकिरण की नासिरा मंसूरी, सांध्य दैनिक गुड इवनिंग की श्वेता शर्मा को दिए जाएंगे। फोटो स्टोरी के लिए न्यूज टुडे के फोटोग्राफर अजय तिवारी और दैनिक भास्कर के विनय वर्मा भी पुरस्कृत होंगे।

इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बताया कि ब्लैक एंड व्हाइट समूह के एडिटर डिजिटल एवं वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश हिंदुस्तानी, सुबह-सवेरे के राजनीतिक संपादक हेमन्त पाल और न्यूज-18 की राजनीतिक संवाददाता जयश्री पिंगले की ज्यूरी ने 37 प्रतिभागियों द्वारा दी गई 106 प्रकाशित खबरों में से उक्त खबरों का चयन पुरस्कार के लिए किया गया।

पुरस्कृत प्रतिभागियों को 9 अप्रैल की शाम विजय नगर स्थित आनंद मोहन माथुर सभागार में आयोजित इंदौर प्रेस क्लब के स्थापना समारोह में वरिष्ठ टीवी पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी पुरस्कृत करेंगे। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार एवं म.प्र. सूचना आयुक्त विजय मनोहर तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार जयराम शुक्ल एवं मासिक रविवार के प्रधान संपादक सुभाष खंडेलवाल भी मौजूद रहेंगे।

Spread the love

इंदौर