सभ्रांत महिलाओं से यौन शोषण के आरोप में तांत्रिक पकड़ाया

इंदौर। पुलिस ने 65 साल के एक ऐसे कथित तांत्रिक को पकड़ा है जिस पर आरोप है कि वह सभ्रांत परिवार की महिलाओं का ग्रह शांति, संतान प्राप्ति, प्रेत बाधा दूर करने की आड़ में यौन शोषण करता था।। आरोपी का नाम महालक्ष्मी नगर निवासी 65 वर्षीय करनेल सिंह उर्फ त्रिलोकीनाथ उर्फ आदेश बाबा है।

गत शनिवार उसे इनोवा कार से उज्जैन की ओर भागते समय एमआर-10 पर पकड़ा गया। कथित तांत्रिक मूलतः हनुमान कॉलोनी रामवास तहसील लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर का रहने वाला है। पिछले कई वर्षों से उसने महालक्ष्मी नगर (एमआर-4) स्थित एक आलीशान बंगले में आश्रम बना लिया था।

आरोप है कि ग्रह कलह, संतान नहीं होने और पति की बुरी आदतों से परेशान महिलाएं उसके आश्रम में आती थीं। इन्हें पूजा-पाठ, तंत्र क्रिया, रातजगा, श्मशान जगाने के नाम पर रात को बंगले में बुलाता और प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर देता था।

बेहोशी की हालत में उसने कई महिलाओं का यौन शोषण किया और उनका अश्लील वीडियो भी बना लिया।पुलिस को ये भी पता चला है कि कई बड़े कारोबारी, पुलिस अफसर, महिला एआरटीओ उससे जुड़े हुए हैं। पुलिस ने अप्रैल 2018 में चंद्रलोक कॉलोनी निवासी कारोबारी निलेश गुप्ता की पत्नी रेखा की शिकायत पर कार (एमपी 09सीटी 2826) की हेराफेरी का केस दर्ज किया था। कैच और महिलाओं द्वारा भी यौन शोषण की शिकायतें हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Spread the love

इंदौर