Jun 25 2019 /
3:23 AM

गायिका पलक मुछाल का कॅरियर बनाने का दावा कर इंदौर में युवती को झांसा देकर दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर में एक युवती को फिल्मों में हीरोइन बनाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म के आरोपी को एमजी रोड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीएसपी कोतवाली बीपीएस परिहार ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है।आरोप है कि इस आरोपी ने गायिका पलक मुछाल का कॅरियर बनाने का दावा कर युवती को झांसे में लिया और करीब 4-5 साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।
आरोपी का नाम सुनील पिता जयंतीलाल जैन निवासी आदर्श मौलिक नगर सुखलिया है।

उसके खिलाफ बलात्कार व मारपीट कर धमकाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। आरोपी का तिलकपथ पर फोटो स्टूडियो है। युवती ने पुलिस को बताया था कि करीब 4-5 साल पहले सुनील जैन से मिली थी। युवती की शादी हो गई थी और करीब छह साल का बेटा भी है। युवती का आरोप है कि उसे फिल्मों में काम करने की तमन्ना थी, सुनील से मिली तो उसने हीरोइन बनाने का झांसा दिया। युवती का आरोप है की वह यह दावा करता था कि गायिका पलक मुछाल का केरियर भी उसी ने बनाया है और मई 2015 में सुनील जैन उसे अपने साथ पलक मुछाल से मिलाने का झांसा देकर मुंबई ले गया। वहां करीब 15 दिन तक वे होटल में रहे। इस दौरान युवती को फिल्मों में कोई काम नहीं मिला तो वापस आ गए।

तब से ही सुनील उसे मुंबई में फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दे रहा था। सुनील जैन ने बाद में उसे झांसा दिया था कि अगर फिल्मों में काम नहीं मिला तो वह शादी कर लेगा। युवती की शादी हो गई थी लेकिन उसने पति को छोड़ दिया और सुनील जैन के झांसे में आ गई। सुनील भी शादीशुदा है वह तलाक लेकर युवती से शादी करने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार कर रहा था। आरोपी अपने को एक कांग्रेस विधायक का खास भी बताता था। उसकी गिरफ्तारी पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। आरोपी गिरफ्तार करने में एमजी रोड टीआई आरके चतुर्वेदी सब इंस्पेक्टर पीएस खंडाते, पीएसआई प्रियंका बोहरा, आरक्षक जवाहर, सुरेश, प्रताप सिंह व चालक राजेन्द्र का योगदान रहा।

Spread the love

इंदौर