पुलिस-पब्लिक स्कूल की बस ने ले ली उपनिरीक्षक की जान

परिजनों ने जताया आक्रोश

इंदौर। बुधवार को पुलिस पब्लिक स्कूल की बस ने पैदल ड्यूटी पर जा रहे प्रथम बटालियन में तैनात एक उपनिरीक्षक को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गयी। परिजनों ने घटना को लेकर काफी देर तक आक्रोश जताया।

बताते हैं कि 15वीं बटालियन में उपनिरीक्षक राधेश्याम का नीवस है और वे प्रथम बटालियन में तैनात थे। आज सुबह जब वे बुधवार को पैदल अपने घर से ड्यूटी जा रहे थे।

इसी दौरान तेज गति से आ रही 15 बटालियन स्थित पुलिस पब्लिक स्कूल की बस ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में उपनिरीक्षक राधेश्याम गम्भीर घायल हो गए, अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस द्वारा कारवाई ना करने पर परिजन आक्रोशित हो गए। परिवारजनों का कहना है कि यदि हमसे कोई एक्सिडेंट होता तो पुलिस तत्काल कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लेती, बस स्कूल परिसर में खड़ी होने के बाद भी जब्त नहीं की और ना ही ड्रायवर को गिरफ्तार किया गया। बाद में उन्हें आश्वस्त किया गया कि उचित कार्रवाई होगी, तब वे शांत हुए।

यात्री बस डम्फर भिड़े, 40 घायल, 4 गम्भीर इधर इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर कन्नौद क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसे में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें से 4 की हालत गंभीर है। मालजीपुरा के पास एक यात्री बस और डंपर में भीषण टक्कर के बाद बस सवार ज्यादातर यात्री घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मृत उप निरीक्षक के परिजन विलाप करते हुए

Spread the love

इंदौर