Jun 26 2019 /
7:26 AM

इंदौर में युवती का वीडियो यूट्यूब पर डाला, हटाने के 5 हजार मांग रहा था, गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर पुलिस की वी केयर फॉर टीम ने इंदौर में छात्रा का वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल कर पैसो की मांग करने वाले फोटोग्राफर को गिरफ्तार किय्या है।

पकड़े गए आरोपी का नाम आकाश पिता रमेशचंद्र उम्र 20 साल निवासी खालसा चौक देवास नाका इंदौर हैं। ASP क्राइम अमरेंद्र सिंह ने बताया कि विजयनगर निवासी स्कीम नंबर 54 इंदौर की 16 वर्षी युवती ने शिकायत की कि वह 10वी कक्षा में पढ रही है एवं प्राईवेट शेयर मार्केट कंपनी मे जॉब करती है।

आरोपी आकाश का सिंगापुर टाउनशिप मे एंजल फोटो स्टूडियो के नाम से फोटो स्टूडियो है। आवेदिका की मुलाकात आकाश से फोटोशूट करवाने के सिलसिले मे आवेदिका के मुँहबोले भाई पारस के माध्यम से हुई थी।

आवेदिका ने गत 25 नवंबर को आकाश से मेघदूत गार्डन मे फोटोशूट करवाया था। उसी दौरान आकाश ने आवेदिका का विडियो भी बनाया था।

बाद में आकाश आवेदिका को बार बार काल कर बात करने के लिए दबाव बना रहा था साथ ही बात ना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था।

आवेदिका के मुहबोले भाई पारस द्वारा आकाश को काल ना करने की समझाईश दी गई थी। इसके बाद भी आकाश आवेदिका का पीछा करता था ओर उसे घर छोडने के लिए कहता था।

जब आवेदिका नही मानी तो उसका वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल कर दिया। वीडियो को हटाने के संबंध मे संपर्क किया तो आकाश यू-ट्यूब से वीडियो हटाने के एवज मे 5000 रू की मांग करने लगा।

शिकायत की जांच के बाद वी केयर फॉर यू की टीम ने आरोपी को धरदबोचा। आगे की वैधानिक कार्यवाही हेतु उसे विजयनगर पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

Spread the love

इंदौर