May 26 2019 /
8:35 PM

राहुल की शुक्रवार को भोपाल में इन्दौर से भी हजारों कांग्रेसी पहुँचेंगे, गाँधीभवन में हुई बैठक

इन्दौर। शुक्रवार 8 फरवरी को भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने पर आभार व्यक्त करने के लिये पहुँच रहे हैं। उनकी इस यात्रा के जोरदार स्वागत के लिये गुरुवार को गांधी भवन में कांग्रेसजनों की बैठक आयोजित की गई। प्रदेश प्रभारी संजय कपुर, गृहमंत्री व इन्दौर के प्रभारीमंत्री बाला बच्चन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कांग्रेसी पूरी ताकत के साथ जोश और उत्साह बनाए रखें।

विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को पराजित करें। बैठक को जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव, शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पंडित कृपाशंकर शुक्ला आदि ने भी सम्बोधित किया।

बैठक में मुख्य रूप से विधायक संजय शुक्ला,प्रदेश प्रवक्ता नरेन्द्र सलुजा, मोहन सेंगर, अंतरसिंह दरबार, योगेश यादव, लक्की अवस्थी सहित बड़़ी संख्या में पदाधिकारी, महिला कार्यकर्ता और सैकड़़ों कांग्रेसजन उपस्थित हुए। बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि कार्यकर्ताओं की एकजुटता और कुशल नेतृत्व के कारण प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। हमारी पार्टी के लिये नौ ही विधान सभा सीटें जीती हुई मानकर चलना चाहिये।

जिन प्रत्याशियों ने विधानसभा चुनाव लड़़ा उन्हें भी महत्व दिया जाना चाहिये और पार्टी के बड़़े कार्यक्रमों में उनकी भूमिका अहम होना चाहिये। इससे कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ेगा। विधायक संजय शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र क्रमांक एक से हजारों कांग्रेसियों का काफिला सुबह 8 बजे भोपाल रवाना होगा। कार्यकर्ता 150 गाड़ियों से रवाना होंगे।

Spread the love

इंदौर