Jun 25 2019 /
3:50 AM

इंदौर में प्रतिबंधित नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले तीन और गिरफ्तार

  • आरोपियों के कब्जे से 360 टेबलेट व 100 बोटल प्रतिबंधित सायरप बरामद
इंदौर

। इंदौर क्राइम ब्रांच ने प्रतिबंधित नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले तीन और को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 360 टेबलेट एवं 100 बोटल प्रतिबंधित सायरप बरामद की गई है। बस ट्रेवल्स के जरिये ये नशीले पदार्थ।भोपाल से इन्दौर बुलवाते थे।

मुखबिर से सूचना मिली कि तीन लोग एक आटो क्रमाँक एमपी 09 आर 8105 मे गुटकेश्वर मंदिर के पास प्रतिबंधित नशीली दवाओं का अवैध रूप से बेचने के लिये से खडे होकर ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने थाना सदर बाजार पुलिस के साथ संयुक्त रुप से कार्यवाही करते हुये पकड़ा।

एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इनके नाम इमरान पिता कारी खान निवासी म.नं. 122 शास्त्री कॉलोनी थाना सदर बाजार इन्दौर, इरफान पिता इकबाल निवासी म.नं. 52 बंगला ग्रीन पार्क कालोनी चंदननगर इन्दौर एवं अजहर पिता मेहमूद खान निवासी गली नं 1 जूनारिसाला का होना बताया। उपरोक्त संदेहियों के ऑटो रिक्शा वाहन की तलाशी लेने पर उसमें से नशीली 100 बोटल सायरप तथा टेबलेट की कुल 360 टेबलेट बरामद हुईं।

आरोपी इमरान ने पूछताछ पर बताया की वह इन्दौर के सदर बाजार क्षेत्र का मूल निवासी है तथा कक्षा 10 वी तक पढा है । आरोपी ने पूछताछ पर बताया की वह विगत एक साल से अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली दवाये बेचने का काम कर रहा है।

Spread the love

इंदौर