बीमारी से तंग युवक ने बाथरूम में फांसी लगाई

इंदौर। बीमारी से परेशान एक युवक ने घर के बाथरूम में पजामे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पिछले कई महीनों से बीमारी से परेशान था।
मृतक का नाम बादल (27) पिता नंदराम जैन निवासी एलआईजी आई सेक्टर निवासी था। बताते है कि वह इवेंट मैनेजर था और नशे का आदी था।

उसके पिता रिटायर्ड शिक्षक हैं, वहीं मां लकवाग्रस्त है। दो बहने है। सालभर पहले दीपावली के समय उसका एक्सीडेंट हो गया था। एक्सीडेंट में इसका जबड़ा टूट गया था और अंदरूनी चोटें भी आई थी, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा था।

इसे लेकर वह बहुत परेशान रहता था। बहन निकिता का कहना है कि मंगलवार रात को हम सभी ने साथ में खाना खाया और सोने चले गए। रात करीब 1.30 बजे मां उठी तो बाथरूम का दरवाजा बहुत देर से बंद था, पता चला की बादल अंदर है।

मां ने दरवाजा खटखटाया तो उसने नहीं खोला। फिर मां ने पिताजी को बुलाया और उन्होंने दरवाजे को जोर से धक्का दिया तो गेट खुल गया। बाथरूम में उसने पजामे से ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह बीमारी से बहुत परेशान रहता था।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक को कैंसर था। डॉक्टरों ने उसे बता दिया था कि वह लास्ट स्टेज पर है। उसने घर में किसी और को नहीं बताया था। वहीं पुलिस को फांसी लगाने के गले में निशान नहीं मिले।

Spread the love

इंदौर