सोश्यल मीडिया पर वायरल विधायक पटवारी का फोटो चर्चा में

इंदौर। सोश्यल मीडिया पर आजकल जो हो जाए कम है। ऐसे ही एक मामले में इंदौर के एक कांग्रेस विधायक जो प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष भी है, का एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें वे एक दाढ़ी कटिंग की दुकान पर कटिंग करते हुए दिखाई दे रहे है।

फेस बुक पर अपलोड किए गए इस फोटो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंटस किए। इनमें अधिकांश कमेंटस राजनीति से ओतप्रोत होने के साथ ही व्यंगात्मक है।

वैसे तो यह फोटो उक्त दुकान पर किसी प्रसंगवश खेंचा गया होगा जिसमें हास्य विनोद के दौरान जीतू पटवारी ने कैंची कंघे हाथ में लेकर एक व्यक्ति की कटिंग करते हुए यह फोटो प्रतीकात्मक रुप से खिंचावाया होगा, लेकिन फेसबुक पर इसे अपलोड किए जाने के बाद इसे लेकर समर्थक व राजनैतिक विरोाियों द्वारा अपने अपने हिसाब से कमेंटस करने लगे। कुछ विरोधियों ने तो यहां तक लिख दिया कि अगले चुनाव में हार के डर से पटवानी ने अपने आगे के धंधे की व्यवस्था कर ली है जबकि उनके कुछ समर्थकों ने उनके इस अंदाज को सराहते हुए अगले चुनाव में भाजपा की हजामत बनाने की बात कही है।

फेसबुक पर अपलोड उनका यह फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है। गौरतलब है कि
इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से भाजपा के जीतू जिराती को हराकर पहली बार
विधायक बने जीतू पटवारी ने पार्टी में अपनी राजनीतिक पकड़ इतनी कर ली कि
वे राहूल गांधी के नजदीकि नेताओं में माने जाते है।

राजस्थान के एकआंदोलन के दौरान उन्हें अपनी बाइक पर लेकर भी घूम चुके है। इसी कारण उन्हें कांग्रेस का कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष भी बनाया गया है। अपने क्र्षेत्र बिजलपुर में शुरु की गई डोर टू डोर योजना के तहत खुद कचरा गाड़ी चलाकर अनुकरणीय उदाहरण पेश कर चुके है।

Spread the love

इंदौर