Aug 09 2022 / 7:41 PM

ईशानी जौहर के हुए भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर,गोवा में धूमधाम से हुई शादी, आगरा में होगा रिसेप्शन

नई दिल्ली। ताजनगरी के भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर बुधवार को ईशानी जौहर के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। गोवा स्थित डब्ल्यू होटल में शाम को उनकी शादी की रस्में हुईं। इसके फोटो व वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहे हैं, जिसमें युगल काफी खुश नजर आ रहा है। इससे पूर्व सुबह हल्दी की रस्म में राहुल चाहर ने जमकर डांस किया।

क्रिकेटर राहुल चाहर ने बेंगलुरु निवासी गर्लफ्रेंड ईशानी के साथ दिसंबर, 2019 में जयपुर में सगाई की थी। कोविड काल में उनकी शादी को आगे बढ़ाना पड़ा था। मंगलवार को दोनों की मेहंदी की रस्म वेस्टर्न गोवा स्थित होटल डब्ल्यू में हुई। इसमें राहुल चाहर ने नारंगी रंग का वेस्टर्न कोट और ईशानी ने क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट वाला लहंगा-चोली पहनी थी। बुधवार सुबह हल्दी की रस्म हुई। थीम बेस्ड रस्म में सभी ने पीले रंग के कपड़े पहन रखे थे। हल्दी की रस्म के वायरल वीडियो में राहुल चाहर पीली व सफेद रंग की जैकेट, पीले रंग की शर्ट और सफेद पेंट पहने नजर आ रहे हैं। स्वजन उनके चेहरे पर हल्दी लगा रहे हैं, जिसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है।

शाम को गोधूलि बेला में होटल परिसर में बारात चढ़ाई गई। इसके बाद होटल में ही वरमाला की रस्म हुई। बैकग्राउंड में नजर आते समुद्र के किनारे राहुल और ईशानी ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। इसके बाद फेरे व अन्य रस्में हुईं। राहुल चाहर ने क्रीम कलर के एंब्राइडरी का काम की हुई शेरवानी पहनने के साथ साफा बांधा हुआ था। वहीं, ईशानी ने टरक्वाइज कलर का लहंगा और चोली पहन रखी थी। मैचिंग के लिए राहुल ने टरक्वाइज कलर का स्टोल कैरी किया हुआ था। राहुल की शादी में उनके चचेरे भाई क्रिकेटर दीपक चाहर, शिवम मावी शामिल हुए। 12 मार्च को आगरा के सितारा होटल में होने वाले रिसेप्शन में कई भारतीय क्रिकेटरों के आने की उम्मीद है।

Share with

INDORE