Aug 09 2022 / 1:43 PM

शनाया कपूर को लॉन्च कर ट्रोल हुए करन जौहर ,यूज़र्स बोले-धर्मा का नाम बदलकर नेपो किड्स प्रोडक्शन रख लो

मुंबई। करण जौहर ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई नये चेहरे को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है। गुरुवार की सुबह भी करण जौहर ने तीन नए चेहरों को लॉन्च किया है। अपनी नई फिल्म बेधड़क में करण ने टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और एक्टर गुरफतेह पीरजादा को मौका दिया है। बेधड़क को फेमस डायरेक्टर शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे।करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर भी शेयर कर दिए हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हम प्यार के नए एरा को लेकर आ रहे हैं, जो पैशन, इंटेंसिटी और बाउंड्रीज से भरा है और जो क्रॉस होंगी… 

शनाया कपूर के लिए एक बार फिर सोशल माडिया पर उनकी ट्रोलिंग हो रही है।एक यूजर ने लिखा, एक और नेपोटिज्म प्रोडक्ट आ गया। यूजर्स बेधड़क फिल्म के पोस्टर की तुलना स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पोस्टर से भी कर रहे हैं। एक ने लिखा है- अभी हम पेंडेमिक से उभरे भी नहीं और तुम अपनी बिना सिर पैर वाली स्टोरी लेकर आ गए।

एक यूजर ने फिल्म के नाम का मजाक उड़ाते हुए लिखा- पहले धड़क फिर बेधड़क, नेपो किड्स को लॉन्च करने की अच्छी स्क्रीम है। धर्मा को अपना नाम बदलकर नेपो किड्स प्रोडक्शन हाउस रख लेना चाहिए।

Share with

INDORE