Mar 20 2019 /
4:35 AM

नागदा में 12 वी की परीक्षा देने पहुंचे छात्रों के वाहनों की डिक्किया तोड़कर 26 मोबाइल ले उड़े चोर

नागदा जंक्शन। गुरुवार को मप्र के नागदा जंक्शन के बिरलाग्राम स्थित भारत कॉमर्स विद्यालय के बाहर रखे दो पहिया वाहनों की डिक्की तोड़कर चोर यहां से 26 मोबाइल चुरा ले गए। ये सभी मोबाइल यहां 12वीं का पर्चा देने पहुंचे विद्यार्थियों के थे।

परीक्षा के बाद जब वे अपने वाहनों के पास पहुंचे तो उन्हें अपने वाहनों की डिक्की टूटी मिली और उनमें रखे मोबाइल गायब थे। मामले में पीडि़त विद्यार्थियों ने बिरलाग्राम थाने पर शिकायत की है। पुलिस चोरी किये गए मोबाइलों की पड़ताल में जुट गई हैं।

आज 12वीं की परीक्षा थी। प्राइवेट फार्म भरने वाले लगभग 350 विद्यार्थी भारत कॉमर्स स्कूल पर पर्चा देने पहुंचे थे। पत्रकार विक्रम सिंह सिसौदिया की रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान अपने वाहन स्कूल परिसर के अंतिम छोर पर करीब 500 मीटर दूर नियत स्थान पर खड़े करने के बाद परीक्षार्थी परीक्षा देने चले गए थे।

दोपहर पर्चा खत्म होने के बाद जब वे अपने वाहनों के पास पहुंचे तो उनके दो पहिया वाहनों की डिक्कियां टूटी थी और मोबाइल गायब थे। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में यहां से मोबाइल चोरी होने की सूचना मिलने के बाद यहां अफरा तफरी की स्थिति बन गई।

मामले की सूचना मिलने के बाद यहां पहुंची पुलिस से पीडि़तों ने पूरी कहानी बताई। इसके बाद पुलिस ने सभी पीडि़तों को मोबाइल खरीदी का बिल लेकर आने के लिए कहा है।

इसके बाद सभी पीडि़त विद्यार्थी रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए मोबाइल का बिल लेने के लिए अपने अपने घरों के लिए रवाना हो गए। स्कूल व पार्किंग के बीच बड़ा खेल मैदान है इसलिए आराम से वारदात को अंजाम दिया गया।

Spread the love

इंदौर