सागर में 9 साल की बच्ची से रेप में फांसी की सजा

सागर । मप्र के सागर जिले में 9 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी को शनिवार को कोर्ट ने फांसी की सज़ा सुनाई। मात्र 46 दिनों में यह आया फ़ैसला ।

मिली जानकारी के अनुसार सागर के थाना रहली के ग्राम खमरिया राजबाबा मंदिर में लगभग डेढ़ माह पहले 21.5.18 को एक 9 वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ आरोपी भग्गी उर्फ भगीरथ उर्फ नारायण पटेल निवासी खमरिया द्वारा बलात्कार की घटना घटित की गई थी।

मामला चिन्हीत सनसनीखेज की श्रेणी में लाया जाकर शीघ्र विवेचना कराई गई , मामले की विवेचना थाना प्रभारी राम अवतार द्वारा की गई। विवेचना 72 घंटे में पूर्ण कर चालान 24/5/18 को न्यायालय प्रस्तुत किया गया, मामले की पैरवी अपर लोक अभियोजन अधिकारी पी. एल. रावत द्वारा की गई, मामले की ट्रायल मात्र 46 दिन में पूर्ण किया जाकर आज दिनाँक को ADJ सुधांशु सक्सेना द्वारा आरोपी को दोषी पाते हुए भग्गी उर्फ भगीरथ उर्फ नारायण पटेल को मृत्युदंड की सजा से दंडित किया गया है। गौरतलब है इसके पहले अभी गत पखवाड़े ही इंदौर की राजवाड़ा क्षेत्र में 8 माह की मासूम से दुष्कर्म व हत्या में आरोपी को फांसी की सज़ा सुनाई गई थी।

ये था मामला

21 मई 18 को रहली थाना क्षेत्र के एक गांव में खेल रही 9 साल की मासूम बच्ची को गांव का ही भग्गी उर्फ भागीरथ पटैल 40 साल उठाकर पास ही बने धार्मिक स्थल ले गया था । जहां उसने हैवानियत की हदें पार करते हुए मासूम से दुष्कर्म किया था। इसी दौरान मासूम की चींख सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए थे और मासूम को बचा लिया था । मामले की शिकायत पर रहली थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। साथ ही चालान कोर्ट में पेश किया था ।

Spread the love

15

इंदौर