Jun 20 2019 /
6:26 PM

मप्र के आगर-मालवा में दर्दनाक दुर्घटना, पुलिया से गिरी कार, 3 की मौत

आगर-मालवा। बीती रात मप्र के उज्जैन के समीप आगर मालवा जिले में दर्दनाक दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गयी जबकि2 घायल हो गए।  

मिली जानकारी के अनुसार बडौद के पास आगर रोड पर पुलिया के पास देर रात लगभग एक बजे एक यह दुर्घटना हुई। घायलों को इलाज के लिए उज्जैन के अस्पताल भेजा गया है। बताते है कि हादसा ड्राइवर का कार से बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ और कार पलटकर सीधे पुलिया से नीचे जा गिरी।

इस दुर्घटना में दीपक जायसवाल, दिलीप परमार निवासी बड़ौद और ईश्वर सोंधिया निवासी सावनी गांव की हादसे में मौत होने की खबर है। वहीं राजू सिंह निवासी रामाखेड़ी, विजय जायसवाल निवासी बडौद घायल हुए हैं, जिन्हें उज्जैन रेफर किया गया है। पता चला है कि ये सभी उज्जैन से वापस अपने घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ।

पुलिसकर्मी की सतर्कता से बची दो जानें, एसपी ने दिया 5000 का ईनाम,जीवन रक्षक पदक की की अनुशंसा करेंगे

बीती रात आगर मालवा जिले में हुई कार दुर्घटना में तीन लोगों की तो मौत हो गई लेकिन जो दो जानें बच गई, उसमें वहां से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी की भूमिका उल्लेखनीय रही।

एसपी आगर मनोज सिंह ने बताया कि उक्त प्रधान आरक्षक प्रधान आरक्षक रमेश चौहान को 5000 नकद ईनाम देने की घोषणा के साथ उसे जीवन रक्षक पदक दिलवाने की भी अनुशंसा होगी। एसपी सिंह ने बताया कि कल रात जब उक्त पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी से लौट रहा था तो उसे पुलिया के पास एक टूटा हुआ कांच दिखा।

मुस्तैदी दिखाते हुए उसने पुलिया से नीचे झांका और बाइक की लाइट से देखा तो एक कार नीचे गिरी पड़ी है और उसमें दो लोग बचाओ बचाओ चिल्ला रहे है। इस पर उसने तुरंत थाने व कंट्रोल रूम सूचित किया और अन्य की मदद से इन घायलों को निकालकर तत्काल अस्पताल पहुंचाया जिससे उनका जीवन बच गया। गौरतलब है कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। सूचना पर एसपी मनोज सिंह भी मौके पर पहुँचे थे।

Spread the love

इंदौर