आसिफ की मां ने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए CBI जांच की मांग की

मंदसौर:मासूम के साथ हुए रेप केस के दूसरे आरोपी आसिफ की मां ने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

आरोपी की मां का कहना है कि मामले में मेरे बेटे को भी आरोपी बनाया जा रहा है, वो ऐसा नहीं कर सकता। क्योंकि जब पुलिस आई तो मैंने ही उसे जगाया अगर वो ऐसा करता तो घर नहीं आता।

<शिवराज सरकार से मिले मुआवजे को ठुकरा वहीं गैंगरेप और हैवानियत की शिकार हुई बच्ची के पिता ने शिवराज सरकार से मिले मुआवजे को ठुकरा दिया है पीड़ित के पिता ने कहा है कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं चाहिए और वह बस रेपिस्ट को फांसी पर लटकते देखना चाहते हैं।

डॉक्टरों का कहना है

कि वह अपने रिश्तेदारों से बात कर रही है, हालांकि उसके घावों को पूरी तरह ठीक होने में दो हफ्ते का वक्त लग सकता है। मासूम के साथ हुई ज्यादती के खिलाफ लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता दिख रहा। मध्य प्रदेश के कई जिलों में इस घटना के खिलाफ लोगों ने विरोध मार्च निकालते हुए दोषियों को फांसी देने की मांग की, मंदसौर, इंदौर, रतलाम सहित कई जिलों में आरोपियों को फांसी देने की मांग ओर पकड़ती जा रही है।

राजधानी भोपाल में भी कैंडिल मार्च निकाला गया, जिसमें रेपिस्ट के लिए फांसी की सजा की मांग की गई। इस बीच खबर है कि बच्ची से गैंगरेप के दोनों आरोपियों का एचआईवी टेस्ट किया जाएगा ताकि बच्ची के स्वास्थ्य को लेकर ज़रूरी कदम उठाया जा सके।

Spread the love

4

इंदौर