Jun 25 2019 /
3:28 AM

कर्ज़ से परेशान होकर वीडियो बनाया और फाँसी लगा ली

भोपाल:कर्ज़ से परेशान होकर भोपाल में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी करने से पहले युवक ने अपना वीडियो बनाया और आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया। वीडियो में मृतक गोलू कह रहा है मैं काफी परेशान हूँ, मुझे दो लोगों से नौ लाख पचास हजार रुपए लेना है जो मुझे नहीं दे रहे है मैं उनसे काफी बिनती कर चुका हूँ वो पैसा देने तैयार ही नहीं है.

मैं काफी परेशान हो चुका हूँ और कुछ मार्केट के लोगों का पैसा मुझे भी देना है। किसी का 25 हजार तो किसी का 30 हजार ऐसे करके करीबन दो ढाई लाख रुपए देना है. जो में नहीं दे पा रहा हूँ मैं उन लोगों से काफी शर्मिन्दा हूँ, कि समय पर पैसा नहीं दे पाया और मैं कुछ गलत करने जा रहा हूँ. मेरे घर वालों को ये पैसा दिलवा दिया जाए।

 

जानकारी के मुताबिक भोपाल के बैरसिया इलाके में गोलू साहू नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गोलू बैरसिया थाना क्षेत्र के जैन कॉलोनी का रहने वाला था। लेकिन मरने से पहले युवक ने आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया। उसने वीडियो में उन तमाम लोगों का जिक्र किया जिनसे उसे उधार दिए रुपए लेना थे। दरअसल युवक ने भी कुछ लोगों से रुपए उधार लिए थे और वे रुपए उसे लौटाना थे, लेकिन जिन लोगों को गोलू ने उधार दिया था वे लोग उसे रुपए नहीं लौटा रहे थे। इसलिए वो भी लोगों को रुपए नहीं लौटा पा रहा था। परेशान होकर युवक ये कदम उठाने को मजबूर हुआ।

Spread the love

इंदौर