सीहोर के पास बस और ट्रक की टक्‍कर

सीहोर। सीहोर-बिलकिसगंज मार्ग स्थित ग्राम चंदेरी के पास यात्रियों से भरी एक बस की सामने से आ रहे आयशर ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 25 से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों में से पांच यात्रियों को गंभीर चोट आने पर भोपाल रेफर किया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार सीहोर से बिलकिसगंज होते हुए भोपाल जाने वाली निजी राय बस क्रमांक एमपी 37 -0195 शाम चार बजे भोपाल के लिए रवाना हुई थी।

बस जैसे ही चंदेरी के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे आयशर ट्रक क्रमांक एमपी 37 जीए 1622 के चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए बस में टक्कर मार दी।

भिड़ंत की जोरदार आवाज सुनकर वहां ग्रामीण आ पहुंचे और घायल यात्रियों को बाहर निकालने के लिए कवायद करने लगे। टक्कर इतनी तेज थी कि बस का दरवाजा पिचक गया। इस बीच सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर रवाना हो गई थी।

इस हादसे में बस में सवार 25 से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं।इस मामले में पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। समाजसेवी एमएस मेवाड़ा ने बताया कि ट्रक ड्राइवर नशे में धुत था जो सीधा आकर बस से टकराया।गंभीर यात्रियों को प्राथमिक इलाज के बाद भोपाल रेफर कर दिया।

Spread the love

इंदौर