Apr 18 2019 /
6:29 PM

मप्र के होशंगाबाद में डॉक्टर द्वारा ड्रायवर की सनसनीखेज हत्या, शव के दर्जनों टुकड़े कर एसिड में गलाने का प्रयास

होशंगाबाद। मप्र के होशंगाबाद में डॉक्टर द्वारा नौकर की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। अवैध सम्बन्धों को लेकर यह हत्या कर शव के दर्जनों टुकड़े कर एसिड में गलाने का प्रयास किया गया। आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी डॉ. सुनील मंत्री इटारसी के सरकारी अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ के रूप में पदस्थ है। पूछताछ में आरोपी डॉ. मंत्री ने पुलिस को बताया कि उसके ड्राइवर वीरू उर्फ वीरेंद्र पचौरी उन्हें उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध के नाम पर बदनाम करने की धमकी दिया करता था।

वीरू की पत्नी का डॉक्टर के घर आना-जाना था। डॉक्टर की पत्नी का एक साल पहले निधन हो चुका है। आरोपी ने शव के कई टुकड़े कर गलाने के लिए एसिड से भरे ड्रम में डाल दिए थे। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को शव के टुकड़े करते मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया।

घर से दुर्गंध आने की सूचना पर पुलिस आनंदनगर स्थित डॉ. मंत्री के घर दोपहर करीब 12 बजे पहुंची तो डॉ. मंत्री बाथरूम में आरी से शव के टुकड़े करते हुए मिले। साथ ही पुलिस को एसिड से भरा ड्रम भी मिला, जिसमें शव के टुकड़े पड़े हुए थे। इन टुकड़ों को वह बाल्टी, कड़ाही, भगोनों में डालकर एसिड से गलाने की कोशिश कर रहा था।

पूछताछ में पता चला डॉ. मंत्री की दिवंगत पत्नी सुषमा मंत्री बुटीक चलाती थीं। उनकी एक साल पहले मौत हो गई थी। उनकी बुटीक में मृतक वीरेंद्र पचौरी की पत्नी रानी भी काम करती थी। सुषमा की मौत के बाद भी रानी का डॉ. मंत्री के घर आना-जाना था। इसके चलते वीरू को शक था कि डॉ. मंत्री से उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। डॉक्टर ने वीरू की धमकियों से तंग आकर ही उसे अपने यहां ड्राइवरी के लिए रख लिया था।

गत सोमवार शाम वीरू ने डॉ. मंत्री से कहा कि उसके दांत में दर्द है, डॉ. मंत्री ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और बेहोश होने पर उसे घसीटकर बाथरूम में ले गया। बाथरूम में ऑपरेशन करने वाले चाकू से उसका गला काटा, और कुछ देर तक उसे तड़पते हुए देखता भी रहा। इसके बाद आरी से वीरू के शव के टुकड़े कर दिए।

मंगलवार की सुबह डॉ. मंत्री ने खून से सने कपड़े बाबई रोड पर फेंके। इसके बाद उन्होंने इटारसी अस्पताल में ड्यूटी भी की। पुलिस ने शव के टुकड़े, एसिड से भरा ड्रम, आरी और हत्या में प्रयुक्त चाकू जब्त कर लिया है। डॉ. मंत्री और वीरू की पत्नी से पूछताछ की जा रही है।पुलिस को शक है कि हत्या में वीरू की पत्नी भी शामिल थी।

Spread the love

इंदौर