Aug 21 2019 /
10:17 AM

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सीएम के विरुद्ध विवादास्पद बयान में गिरफ्तार, जमानत, विस में हंगामा

भोपाल। भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह को लेकर शुक्रवार को भोपाल में दिन भर राजनीतिक गहमागहमी चलती रही। उनके विवादास्पद बयान पर विस में हंगामा हुआ वही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बाद में जमानत पर छूट बि गए। इधर भाजपा अपने इस नेता के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है।

सुरेंद्र सिंह ने एक प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए अपशब्द कहते हुए प्रशासन को खुली धमकी दे डाली थी। गुमठी व्यवसायियों से नारे लगवाते हुए वे बोले थे- हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो सड़कों पर खून बहेगा। फिर बोले- और यह खून कमलनाथ का होगा।

इस पर पुलिस ने उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और सीधे कोर्ट लेकर पहुंचीं। वहां से उन्हें जमानत मिल गई।इधर विधानसभा में शुक्रवार को ही भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के बयान पर जमकर हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुरू होते ही दो बार स्थगित करनी पड़ी।

हंगामे के चलते लगातार तीसरे दिन भी प्रश्नकाल नहीं चल सका। प्रश्नकाल शुरू होते ही सत्तारूढ़ कांग्रेस विधायकों ने सुरेंद्र नाथ सिंह की ओर से कल मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयान का मामला उठाया। कांग्रेस विधायक नारेबाजी करते हुए आसंदी के पास आ गए और सुरेंद्र नाथ सिंह की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

Spread the love

इंदौर