Jun 19 2019 /
10:21 PM

साथ जी नही सके तो प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटक कर एक साथ जान दे दी

देवास। साथ जी नही सके तो प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटक कर एक साथ जान दे दी। मप्र के देवास के बरोठा क्षेत्र के पटाड़ी रोड क्षेत्र में गुरुवार अलसुबह एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर एक साथ फाँसी लगा कर खुदकुशी कर ली।

इन दोनों के शव पेड़ पर लटके होने की ग्राम वासियों द्वारा दी गई सूचना पर बरोठा पुलिस मौके पर पहुँची। इनकी शिनाख्त बरोठा गांव के ही तेजू उर्फ़ तेज सिंह पिता अंतर सिंह बागरी उम्र 22 वर्ष व भावना पिता जितेंद्र 17 वर्ष के रूप में हुई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताते हैं कि दोनों युवक-युवती एक ही गांव के हैं और युवक की एक माह पूर्व ही शादी हुई थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

महिला की लाश होद में मिली

इधर अन्य घटना में इंदौर के नेमावर रोड पर पालदा में आरती उम्र 40 साल की लाश हौज में मिली। पुलिस के अनुसार देवास जिले में रहने वाला राजेश अपनी पत्नी आरती के साथ नेमावर रोड पालदा स्थित मकरंद हाऊस में चौकीदारी करता था,

इसके साथ ही राजेश ड्रायवरी का काम भी करता था। दंपती के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। बताया गया कि कल भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और इसके बाद पत्नी आरती की लाश हौज में पड़ी मिली।

यह घटना शाम 7 बजे की बताई गई है, लेकिन पुलिस को सूचना रात 2 बजे मिली। मामला हत्या का है या कुछ और इसकी विवेचना जारी है।

Spread the love

इंदौर