Dec 05 2022 / 2:44 PM

इंदौर में पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर पति का गला घोंटा; शव घर में गाड़ा

इंदौर: इंदौर में एक पत्नी ने पति का गला घोंटकर मार डाला। उसका सिर, धड़ और हाथ-पैर अलग-अलग जगह ठिकाने लगाए।उसके शव को काटकर दफना दिया।
इसका खुलासा तब हुआ जब 19 साल के बेटे ने नशे में अपने दोस्तों को इस बारे में बताया। उसने कहा कि मम्मी ने पापा की हत्या कर घर में गाड़ दिया है।

पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शुक्रवार सुबह उसके घर में खुदाई शुरू कर दी। वहां जेसीबी से खुदाई की तो पति का शव 6 फीट गहराई में मिला। मृतक का धड़ बोरी में बंद मिला। पुलिस उसके हाथ-पैर और गर्दन की तलाश कर रही है। अभी भी खुदाई चल रही है।

सुनीता का पति बबलू उसे आए दिन पीटता रहता था। इसी दौरान उसकी दोस्ती रिजवान (35 वर्ष) से हो गई। दोनों ने 5 फरवरी को दाल-बाटी बनाई। बबलू को दाल में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इससे वह बेहोश हो गया। सुनीता और रिजवान ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके हाथ, पैर, गर्दन और धड़ काटकर अलग-अलग कर दिए।

जानकारी के मुताबिक महिला पहले गणेशधाम कॉलोनी में रहती थी। आठ दिन पहले ही वह उमरीखेड़ा कांकड में रहने आई थी। उसके घर पर खुदाई का काम भी चल रहा था। पड़ोसियों के पूछने पर उसने बाथरूम बनाने की बात कही थी।

TI राजेन्द्र सोनी ने बताया, सूचना मिली थी कि उमरीखेड़ा के पास कांकड में रहने वाली 40 साल की सुनीता ने अपने पति बबलू की हत्या कर दी। पूछताछ में पता चला कि पति उससे आए दिन मारपीट करता था। इसके बाद सुनीता ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक सुनीता बार-बार अपने बयान बदल रही है।

महिला का 19 साल का बेटा नशे का आदी है। उसने बुधवार को नशे में अपने दोस्तों के सामने कहा कि मम्मी ने पापा को मारकर बाथरूम में गाड़ दिया है। इसके बाद पुलिस ने सूचना मिलते ही गुरुवार को महिला को हिरासत में ले लिया।

पुलिस को सुनीता के दोस्त रिजवान की तलाश कर रही है। उसने साथ में मिलकर पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया था।

Share with

INDORE