Jun 25 2019 /
3:52 AM

कमलनाथ का बड़ा फैसला,अब मप्र में मुख्यमंत्री और मंत्री नही बल्कि सरकारी अधिकारी करेंगे जन कल्याण कारी सरकारी योजनाओं की घोषणा

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ ने बड़ा फैसला लिया है, इसके तहत अब मप्र में मुख्यमंत्री और मंत्री नही बल्कि सरकारी अधिकारी जन कल्याण कारी सरकारी योजनाओं की घोषणा करेंगे। रविवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने यहां आयोजित सभा को संबोधित करते हुए जनसभा में यह ऐलान किया। वे बोले कि साथ ही अफ़सर यह भी बताएगें कि कब और कितने समय में घोषणा पूरी होगी।

आज छिंदवाड़ा के मंच पर कलेक्टर को बुलाकर उन्होंने मंच पर से 200 करोड़ से ज्यादा की विकास कार्यो की घोषणा बि करवाई।सीएम ने कहा कि घोषणाएं समय पर पूरी न होने पर अब संबंधित अधिकारी जवाबदेह होंगे। पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए वे बोले कि यहां की जनता जवाब देना जानती है। छिंदवाडा ने मोदीजी द्वारा उनकी चुनावी सभा में उठाए गए सवालो का जवाब यहां से बीजेपी को सातो सीट पर हरा कर दे दिया है।

जनता घोषणाएं सुनकर थक गई हैकमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता घोषणाएं सुनते-सुनते थक गई है। इसलिए अब वे कोई घोषणा नहीं करेगें, बल्कि काम करके दिखाएंगे। इसीलिए अब प्रदेश में घोषणाएं प्रदेश के अधिकारी करेंगे, जिन्हें योजनाओं का क्रियान्वयन करना है। मुख्यमंत्री तीन दिन यहां रहकर एक जनवरी को सुबह यहां से उज्जैन जाएंगे।

Spread the love

इंदौर