मन्दसौर दुष्कर्म की CBI जांच हो- सिंधिया

भोपाल। मप्र कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंदसौर में 8 वर्षीय बच्ची के साथ हुए बलात्कार के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। मीडिया से चर्चा में सिंधिया ने कहा कि इस मामले में सरकार नाकाम साबित हो रही है।

केवल घोषणाएं कर रही हैं। मध्य प्रदेश सरकार निरंकुश हो चुकी है। मंदसौर में नाबालिग से बलात्कार मामले पर सिंधिया ने कहा, “ये पुलिस की नही मुख्यमंत्री की नाकामी है। हमने बैरसिया में किसान की हत्या और मंदसौर में बालिका के साथ हुए बलात्कार की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की है।

मुझे पीड़ित परिवार ने बताया है बैरसिया मामले में तहसीलदार धमकी दे रहा है। सिंधिया ने कहा मंदसौर मामले में क्लीन चिट दे दी तो फिर कौन जिम्मेदार है। शिवराज जबाब दें। इस घटना में 6 किसानों की मौत हुई इनकी मौत का जिम्मेदार कौन है, यह जवाब सरकार को देना होगा।
उन्होंने कहा कि चाहे महिलाओं का मामला हो या किसानों की बात हो। या फिर युवाओं की बेरोजगारी की बात। हर तरफ घोषणाओं का भंडार है।

सिंधिया पीड़िता को देखने पहुचे एमवाय इधर शनिवार शाम को सिंधिया इंदौर आये और सीधे एमवाय हॉस्पिटल गए। वहां उन्होंने मन्दसौर की दुष्कर्म पीड़ित बालिका के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

Spread the love

8

इंदौर