मंत्री, विधायकों से बोले शिवराज, जनता के बीच जाओ

भोपाल। समय कम बचा है, बाहर निकलो, जनता के बीच जाओ। ये सिख मप्र के CM शिवराज सिंह ने अपने विधायक, मंत्रियों को दी है। मुख्यमंत्री चौहान द्वारा गत सोमवार को ली गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सीएम ने विधायकों से दो टूक कहा कि ‘घूमो रे भैया घूमो’-बाहर निकलो जनता के बीच जाओ। अब समय कम बचा है।

मुख्यमंत्री ने मंत्रियों, अफसरों और विधायकों से कहा कि सरकार ने जनकल्याण के इतने काम किए हैं कि किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

सीएम ने कहा कि हमने गरीबों के कल्याण के लिए इतने काम किए हैं जितने कम्युनिस्टों ने भी नहीं किए उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तक संबल योजना में 1 करोड़ 83 लाख श्रमिकों का पंजीयन किया जा चुका है।

इस योजना में मुख्यमंत्री बकाया बिजली बिल माफी योजना में 5 हजार 179 करोड़ रूपए के बिजली के बकाया बिल माफ होंगे। बिजली बिल माफी के लिए अब तक प्रदेश में 16 लाख हितग्राहियों ने पंजीयन करवाया है, जिन्हें 200 रुपए प्रतिमाह फ्लेट दर से बिजली के बिल दिए जाएंगे।

यह योजना मंगलवार से प्रदेश भर से शुरू हो रही है। इसके  बेहतर क्रियान्वयन के लिए सब मिलकर जुट जाएं। संबल योजना गरीबों की जिन्दगी बदलने का अभियान है।

Spread the love

इंदौर