मोदी बताएं, जनता उन्हें किस चौराहे पर दे सजा-सिंधिया

भोपाल। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए सांसद और मध्यप्रदेश कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि नोटबंदी की वजह से अर्थव्यवस्था का तेल निकला, मोदी बताएं जनता उन्हें किस चौराहे पर सजा दे।
बुंदेलखंड और विंध्य क्षेत्र के दौरे पर आए सिंधिया ने कहा, “इस समय देश में एक ऐसी सरकार है, जिसने तानाशाही वाले तरीके से एक गैर लोकतांत्रिक फैसला कर नोटबंदी का ऐलान कर दिया, इसके चलते इस देश की अर्थव्यवस्था के इंजन से तेल ही निकाल लिया गया. नोटबंदी के लागू होने के बाद लोगों को अपनी ही रकम हासिल करने के लिए कई हफ्तों तक लाइन में लगना पड़ा और इसमें 125 लोगों की जान तक चली गई. जान गंवाने वालों के लिए प्रधानमंत्री के मुंह से संवेदना के दो शब्द तक नहीं निकले”.

सिंधिया ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी ने देश से 50 दिन का समय मांगते हुए कहा था कि अगर इस अवधि में हालात न सुधरें तो देश की जनता उन्हें जो चाहे, जिस चौराहे पर चाहे बुलाकर सजा दे, अब मोदीजी स्वयं बताएं कि देश की जनता उन्हें किस चौराहे पर सजा दे”. नोटबंदी के समय सरकार की ओर से किए गए दावों का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा, “प्रधानमंत्री का दावा था कि तीन लाख करोड़ से ज्यादा की रकम वापस नहीं आएगी, मगर 99़ 30 प्रतिशत रकम बैंकों में वापस आ चुकी है, इसके अलावा भारत की मुद्रा भूटान, नेपाल आदि देशों में चलती है और उसका ब्यौरा आना अभी बाकी है।

Spread the love

इंदौर