Mar 24 2019 /
2:22 PM

एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फ़िल्म पर मप्र में रोक

भोपाल। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म पर मप्र में कमलनाथ सरकार ने रोक लगा दी है।

आगामी 11 जनवरी को यह फ़िल्म रिलीज हो रही है। संभावना बताई जा रही है देश के सभी कांग्रेस शासित राज्यों में इस फिल्म पर रोक लगाई जाएगी

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं अनुपम खेर।

ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित कई राजनेताओं के किरदार भी दिखाए गए हैं। फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था।

पांच राज्यों में हुए विस चुनावों के चक्कर में अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हो पा रहा था। हालांकि फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है।

कोई प्रतिबंध नही

हालांकि कांग्रेस की ओर से इसका खंडन किया गया है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फ़िल्म The Accidental prime minister पर मध्यप्रदेश में प्रतिबंध लगाने का कोई निर्णय अभी नहीं लिया है। प्रतिबंध की चल रही सभी ख़बरें भ्रामक है।

Spread the love

इंदौर