मप्र के दमोह में 4 साल की बच्ची से रेप

भोपाल। पता नही मप्र में ये क्या हो रहा है? यहां चाइल्ड रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दमोह में 4 साल की अज्ञात रेप पीड़िता मिली है। वो बरसते पानी में प्लेटफार्म और रेलवे कालोनी के बीच लावारिस पड़ी हुई थी।

उसका मेडिकल किया तब पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। मासूम कौन है और यह हैवानियत किसने की है, इसका पता नहीं चल पाया है।

बुधवार की सुबह दमोह के रेलवे प्लेटफार्म और रेलवे कालोनी के बीच बने रेलवे के मनोरंजन गृह जलसा के पास लोगों ने एक चार साल की मासूम को बदहवास हालत में पड़ा देखा। तेज पानी बरस रहा था और मासूम भीगी हुई पड़ी थी।

लोगों ने पुलिस को खबर की तो तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मासूम को उठाया और उसे दमोह के जिला अस्पताल लेकर गई। अस्पताल में मासूम की जांच की तो पता चला कि इस चार साल की मासूम के साथ रेप हुआ है।

जिला अपस्ताल की सिविल सर्जन डॉ. ममता तिमोरी के द्वारा रेप की पुष्टि होने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने आला अधिकारियों को तत्काल इसकी सूचना दी।

समाचार मिलने पर महिला बाल विकास विभाग की टीम जिला अस्पताल पहुंची और मामले का संज्ञान लिया। पीड़ित लड़की के साथ हुई दुराचार की वारदात के बाद चारों तरफ दहशत का माहौल देखा गया। पीड़ित लड़की कौन है और रेलवे परिसर में कैसे आई, पुलिस इसकी जांच में लगी है।

Spread the love

इंदौर