इंदौर के चर्चित संदीप तेल हत्याकांड के आरोपी रोहित सेठी को पेशी के दौरान अय्याशी मामले में ग्वालियर के आरआई सहित सात पुलिसकर्मी सस्पेंड

ग्वालियर। इंदौर के चर्चित संदीप तेल हत्याकांड के मास्टरमाइंड आरोपी रोहित सेठी को पेशी के दौरान मसूरी की एक होटल में कथित अय्याशी कराए जाने के मामले में ग्वालियर के आरआई देवेंद्र सिंह यादव सहित सात पुलिसकर्मियों को एसपी ग्वालियर नवनीत भसीन ने प्राथमिक जांच के बाद सस्पेंड कर दिया है।

आरोपी रोहित सेठी इन दिनों ग्वालियर की जेल में बन्द है और उसके खिलाफ एक अन्य मामला देहरादून कोर्ट में भी चल रहा है। गत दिनों जून माह में ग्वालियर जेल से देहरादून पेशी पर ले जाए जाने के दौरान रोहित को नियम विरुद्ध सुविधाएं उपलब्ध कराने के आरोप लगे थे।

आरोप था कि आरोपी रोहित सेठी साथ मे गए पुलिसकर्मियों की मदद से देहरादून कोर्ट में पेशी के दौरान मसूरी की होटल चिमनी हाउस में गलत ढंग से उसकी गर्लफ्रेंड आसमा संग अय्याशी के लिए रुका था। पुलिसकर्मी उसे प्रायवेट वाहन में ले गए थे। यह बातें मीडिया में आने के बाद एसपी ग्वालियर ने एक डीएसपी से मामले की जांच करवाई थी और जांच के आधार पर आज ग्वालियर के रक्षित निरीक्षक देवेंद्र सिंह यादव के अलावा छह अन्य पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया।

इनमें प्रधान आरक्षक त्र्यंबक राव, आरक्षक संजय, जितेंद्र, अनिल, एडबिन व अमित शामिल है। देखें एसपी ग्वालियर नवनीत भसीन के आदेश की कॉपी-

यह है मामला

उल्लेखनीय है कि गत 16 जनवरी 2019 को इंदौर के विजयनगर क्षेत्र में केबल कारोबारी संदीप अग्रवाल उर्फ सन्दीप तेल की सरेराह गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने लंबी जद्दोजहद के बाद हत्याकांड में मुख्य साजिशकर्ता रोहित सेठी को देहरादून से गिरफ्तार किया था।

Spread the love

इंदौर