धनपति नही मप्र में किसान पुत्र की सरकार बनेगी-शाह

उज्जैन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

इस अवसर पर आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2 महाराजा और एक धनपति से मध्यप्रदेश में सरकार नहीं बनेगी। यहां तो किसान पुत्र शिवराज की ही सरकार बनेगी।

नानाखेड़ा स्टेडियम में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि शिवराज की ये जन आशीर्वाद यात्रा 2018 की विजयी यात्रा में बदलेगी। मध्यप्रदेश में 3 बार से भाजपा की सरकार है और हमारे सीएम चौहान जनता को अपनी ये उपलब्धि बताएंगे।

शाह ने कहा कि 2018 में शिवराज और 2019 में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी। उन्होंने ये भी कहा यूपीए सरकार ने मध्यप्रदेश को क्या दिया। कांग्रेस के बड़े नेता केंद्र में भी रहे लेकिन उन्होंने मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं किया। अमित शाह ने शिवराज सिंह को देश के सफल मुख्यमंत्रियों में से एक हैं।

इसके पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की गुलाम है, जबकि हमारे पास यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। जिनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले कांग्रेस के एक नेता मंदसौर आए थे उनको यह ज्ञान नहीं है कि प्याज कैसे पैदा होता है वह किसानों के हित की बात कर रहे हैं। कांग्रेस के जमाने में छोटे से छोटा देश भी हमको आंख दिखाता था, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश अब पलटवार कर रहा है और देश के दुश्मनों को करारा जवाब दे रहा है।

उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस के राज में प्रदेश बीमारू राज्य बनकर रह गया था। भाजपा ने प्रदेश का कायाकल्प किया है और प्रदेश को आगे बढ़ाया है।

Spread the love

5

इंदौर