सब इंस्पेक्टर की हत्या या आत्महत्या

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में गुरुवार सुबह एक सब इंस्पेक्टर की लाश मिली। मामला हत्या का है या खुदकुशी का, इसकी छानबीन की जा रही है। मृतक एसआई का नाम शिवदत्त मिश्रा है। शिवदत्त का शव पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में चौराहे के पास बरामद किया गया है। शव पर चोट के भी निशान पाए गए हैं। वही उनके पास से एक सुसाइड नोट औऱ सफ्फास की गोलियां मिली है। अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है कि शिवदत्त ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है।

उक्त सब इंस्पेक्टर एसडी मिश्रा मुरैना जिले के अंबाह थाने में पदस्थ थे। वह मंगलवार को शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर आए थे और बुधवार शाम को अंबाह वापस लौट रहे थे। शाम को उनका बेटा उन्हें बस स्टैंड छोड़ने आया था। ऐसे में आज सुबह पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में चौराहे के पास उनका शव संदिग्ध हालत में मिला।

स्थानीय लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज। बताया जा रहा है कि शिवदत्त मिश्रा पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर एसडी मिश्रा ने सुसाइड किया है। लेकिन उनके शरीर पर चोट के निशान ने उनके मौत पर सवालिया निशान लगा दिए है।

Spread the love

इंदौर