Oct 21 2019 /
12:29 AM

हनीट्रैप के मामले ने इंदौर व भोपाल के अफसर, नेता व रईसों की उड़ाई नींद, खुल सकते है कई राज

भोपाल/इंदौर। कतिपय महिलाओं द्वारा मप्र के इंदौर व भोपाल के कई हाईप्रोपाइल अधिकारियोंऔर व्यापारियों को हनीट्रैपिंग के जरिए ब्लैकमेल करने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। हनीट्रैप के इस मामले ने इंदौर व भोपाल के अनेक अफसर, नेता व रईसों की नींद उड़ा दी है। इस गिरोह से कई राज खुलने की संभावना है।

अब तक पांच युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाने की बात सामने आई है। इनमे तीन युवतियां भोपाल और दो इंदौर की बताई जा रही हैं। इसमें कुछ नेताओं की सलिप्तता भी हो सकती है। उल्लेखनीय हैं कि इस मामले में इंदौर के पलासिया थाने में FIR दर्ज हुई है। इसके बाद उक्त घेराबंदी की गई।

आशंका है कि युवतियों के माध्यम से इस गिरोह द्वारा इंदौर भोपाल आदि शहरों के आला अफसरों, नेताओं और व्यापारियों को हनीट्रैप में फंसाने के बाद उनको कई तरह से ब्लैकमेल किया जा रहा था। चर्चा है कि हनीट्रैप के जरिए रियल स्टेट के भी कई काम करवाए गए हैं।

हिरासत में ली गई महिलाओं के मोबाइल, लेपटॉप, पेनड्राइव आदि की भी सघन जांच चल रही है। पुलिस जांच के बाद ही कोई भी अधिकृत जानकारी देने की बात कर रही हैं। फिलहाल इंदौर व भोपाल की पुलिस टीम छानबीन में जुटी है।

Spread the love

इंदौर