Oct 21 2019 /
12:22 AM

झंडा वंदन करके लौट रही इंदौर व उज्जैन की दो महिला टीचर सहित तीन के नाले में बह जाने की आशंका

उज्जैन। झंडा वंदन करके लौट रही दो महिला टीचर सहित तीन के एक उफनते नाले में बह जाने की आशंका है। इनमें एक महिला टीचर इंदौर व दूसरी उज्जैन की रहने वाली बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उज्जैन से करीब 60 किलोमीटर दूर यह हादसा हुआ।

चर्चा है कि ये तीनों कार सहित उस समय डूब गए जब वे एक नाले को पार कर रहे थे। क्षेत्र में जोरदार बारिश के कारण नाला उफान पर था। तीनो बरखेड़ा खुर्द स्कूल में ध्‍वजारोहण और मिठाई वितरण के बाद करीब दस बजे ये वापस निकले थे।

महिला शिक्षक के नाम शैलजा पारखी निवासी तिलक नगर इंदौर और नीता फाल्के निवासी नानाखेड़ा उज्‍जैन बताया जा रहे है जबकि तीसरे लापता का नाम राधेश्याम है जो ड्राइवर था। अभी इन तीनों का पता नहीं चला है।

तीनो के मोबाइल भी बंद मिल रहे हैं। मौके पर पुलिस सहित गोताखोर मौके पर है। ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई है। अंधेरा हो जाने के कारण जनरेटर की मदद से लाइट की व्यवस्था कर ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मंडला में दो बहे

इधर मप्र के मंडला में मंडला में पुल को पार करते समय दो व्यक्ति तेज धार से बह गए। स्थानीय ग्रामीण ने एक व्यक्ति को नाले से सुरक्षित निकाला। दूसरा व्यक्ति अब तक लापता है।

इंदौर से जा रही बस फंसी

इसी तरह इंदौर से टीकमगढ़ जा रही यात्री बस खुरई-बीना मालथौन हाईवे पर नदी की धार में फंस गई। ड्राइवर और कंडक्टर बस छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने रस्सियों और ग्रामीणों की सहायता से बस को खींच कर बाहर निकाला। सभी यात्री सुरक्षित बताए गए हैं।

Spread the love

इंदौर