गए थे टूटी सड़क की शिकायत करने, पार्षद ने एससी एसटी एक्ट लगवा दिया, थाना प्रभारी लाइन अटैच

ग्वालियर। इकट्ठा होकर क्षेत्र के लोग अपने इलाके की टूटी सड़क की शिकायत करने पार्षद के घर गए थे लेकिन समस्या हल करने के बजाय पार्षद ने वहां पहुंचे करीब 100 लोगो के खिलाफ SC ST में केस दर्ज करवा दिया।

हालांकि अफसरों की जानकारी आने के बाद बिना सूचना FIR दर्ज करने वाले थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया है। धोलपुर के कुशवाहा मोहल्ले में सड़क काफी दिनों से टूटी पड़ी है।

सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. सीवर का चैंबर भी खुला है। आए दिन खुले चैंबर और टूटी सड़क की वजह से कोई न कोई हादसा होता रहता है और लोग घायल हो जाते हैं, लेकिन गत मंगलवार को तो अति हो गई।

दरअसल, बाइक पर बैठी एक बच्ची अचानक सड़क के गड्ढों में गिर पड़ी और बमुश्किल पिता ने बल पकड़कर उसको निकाला. इस घटना से स्थानीय लोग काफी नाराज हो गए और सड़क पर गड्ढों की शिकायत करने पार्षद के घर पहुंच गए।

लोगो का कहना है कि सड़क लंबे वक्त से टूटी पड़ी है और इस समस्या की CM हेल्पलाइन पर भी शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सुनवाई न होने पर वे पार्षद को समस्या बताने गए थे. दूसरी तरफ, वार्ड नंबर 21 से पार्षद चतुर्भुज धनौनिया ने आरोप लगाया है कि लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज की और घर को घेर लिया।

इसके बाद उन्होंने शिकायत करने पहुंचे नेत्रपाल भदौरिया सहित 100 लोगों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया। इधर वरिष्ठ अफसरो के संज्ञान मे लाए बग़ैर एफआईआर करने पर यहां के थाना प्रभ5 को लाइन अटैच कर दिया गया है।

Spread the love

इंदौर