उज्जैन में महिला द्वारा खुद को जलाने का दृश्य cctv कैमरे में कैद हो गया

उज्जैन। उज्जैन में मंगलवार सुबह एक महिला ने खुद को आग लगाकर जान देने की कोशिश की। उसके द्वारा किया गया यह प्रयास वही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। महिला फिलहाल 80% जली हालत में गंभीर है। हालत बिगड़ने पर उसे इंदौर रैफर कर दिया गया।
दिल दहला देने वाली यह घटना उज्जैन के दशहरा मैदान क्षेत्र में की है। मिली जानकारी के फव्वारा चौक निवासी रोजी जुनेजा नामक यह महिला आज सुबह दशहरा मैदान के पास रहने वाले एक ऑटो पार्ट्स व्यापारी के घर पहुंची और यहां खुद को आग लगाकर जान देने की कोशिश की।

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि महिला यहां कमरे में सोफे पर बैठी थी। कुछ देर बाद वह उठी और उसने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया। पेट्रोल डालकर उसने माचिस जलाकर अपने ऊपर फेंक ली। महिला की चीख सुन घर के सदस्य दौड़े और आग बुझाई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार उक्त महिला का उज्जैन में बड़ा कारोबार है। महिला का परिवार संयुक्त रूप से एक ही घर में रहता है।

कुछ समय पहले महिला के बेटे पर परिचित ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था, जिसे लेकर उसे सजा भी हुई थी। बाद में समाज के लोगों ने मामले में समझौता करवाया था। अभी यह स्पष्ट नही है कि उसने खुदकुशी का प्रयास क्यों किया।

Spread the love

इंदौर