Aug 21 2019 /
10:57 AM

मन्नत पूरी होने पर जियारत के लिए जा रहा उज्जैन का बोहरा परिवार दुर्घटना का शिकार,4 की मौत, 2 गम्भीर

सनावद। मन्नत पूरी होने पर जियारत के लिए बुरहानपुर जा रहा उज्जैन का बोहरा परिवार मंगलवार को दुर्घटना का शिकार हो गया। इसमे चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो गम्भीर घायल है।
मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन में रहने वाले अकबर भाई अगरबत्ती वाला (67) आज कार से पत्नी सलमा (62), अमरुद्दीन पिता अकबर (42), मुस्तफा पिता अमरुद्दीन (11), ताहीर पिता अमरुद्दीन (17), जैनब पति अमरुद्दीन (36) के साथ जियारत के लिए कार से बुरहानपुर स्थित दरगाह-ए-हकीमी जा रहे थे। इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर दौड़वां के समीप एक बस ने कार को टक्कर मार दी।

लगभग 50 फीट तक बस कार को घसीटते हुए ले गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इससे कार में संवार अकबर भाई अगरबत्तीवाला और उनके पुत्र अमरुद्दीन की मौके पर मृत्यु हुई, पोते मुस्तफा और सलमा ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया। ताहिर और जैनब को गंभीर हालत में पहले सनावद के अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्हें उपचार के लिए इंदौर भेजा। कार के बोनट और स्टेरिंग में भी दो शव फंसे रहे और चार घायलों को एक घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया।। दुर्घटना के बाद इस मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की कतारे लग गई और जाम की स्थिति बन गई।

Spread the love

इंदौर