Sep 29 2022 / 3:52 AM

मोदी अपने भाषण में रोजगार की बात क्यों नहीं करते: राहुल गांधी

नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी कहते थे कि 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, किसी को रोजगार मिल गया? आज नरेंद्र मोदी अपने भाषण में रोजगार की बात क्यों नहीं करते?

पंजाब के होशियारपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं पहला व्यक्ति हूं​ जिसने पंजाब को ड्रग्स के बारे में बताया था, कोरोना आया और मैंने संसद में बोला कि ​हिन्दुस्तान को भारी चोट लगने जा रही है। नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने जैसे मेरा पहले मजाक उड़ाया था जब मैंने ड्रग्स की बात थी वैसे ही मजाक उड़ाया।

इससे पहले गोवा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रमुख मुद्दों से ध्यान भटकाना पसंद है, यही वजह है कि उन्होंने राज्य में बेरोजगारी, पर्यावरण की गिरावट से जुड़ी समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए गोवा के इतिहास के बारे में बात की।

दक्षिण गोवा के मडगांव शहर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी ने यह भी कहा कि मोदी को द्वितीय विश्व युद्ध के बाद के इतिहास की जानकारी नहीं है। उन्होंने गोवा के स्वतंत्रता संग्राम से संबंधित पीएम मोदी की विवादास्पद टिप्पणियों के लिए प्रधानमंत्री की अज्ञानता को जिम्मेदार ठहराया।

राहुल गांधी ने कहा, मैंने कहा है कि मोदी को ध्यान भटकाना पसंद है। गोवा के युवाओं को रोजगार की जरूरत है। गोवा को पर्यटन उद्योग को फिर से जीवंत करने की जरूरत है। गोवा भविष्य के बारे में बात करना चाहता है। नरेंद्र मोदी जानते हैं कि उनकी सरकार ने पिछले पांच वर्षों में कुछ नहीं किया है, इसलिए वह ध्यान भटकाना चाहते हैं।

Share with

INDORE