Jul 17 2019 /
8:42 AM

इलाज कराकर वापस लौटे अरुण जेटली, ट्वीट कर दी जानकारी

अमेरिका से इलाज कराकर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली शनिवार को वापस स्वदेश लौट आए हैं। जेटली ने खुद सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

सोशल मीडिया पर थे सक्रिय

जनवरी में इलाज के लिए जेटली अमेरिका चले गए थे। इस दौरान वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी पीयूष गोयल को दे दी गई थी। गोयल ने केंद्र सरकार का अंतरिम बजट पेश किया था। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से जेटली सक्रिय बने हुए हैं। वह लगातार ट्वीट और फेसबुक पोस्ट लिख रहे हैं। बजट के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क से वीडियो कांफ्रेंस के जरिये संवाददाताओं के साथ प्रेस वार्ता भी की थी। साथ ही उन्होंने बजट पर साक्षात्कार भी दिया।

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि स्वदेश लौटने पर जेटली को फिर से वित्त मंत्रालय का प्रभार सौंपा जाएगा या नहीं। बजट पेश करने के बाद न्यूयॉर्क में दिए साक्षात्कार में जेटली ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य सुधर रहा है। ठीक होकर वह स्वदेश लौटेंगे और संसद में बजट बहस पर जवाब देंगे। लेकिन यह उनके चिकित्सकों की सलाह पर निर्भर करेगा।

13 फरवरी को समाप्त हो रहा है बजट सत्र

बजट सत्र 13 फरवरी को समाप्त हो रहा है। उल्लेखनीय है कि 66 वर्षीय जेटली के शरीर में कैंसर की पहचान हुई थी। इसके लिए एक सर्जरी की जरूरत थी जिसके चलते वह पिछले महीने न्यूयॉर्क रवाना हुए थे। उससे पहले 14 मई 2018 को जेटली का दिल्ली के एम्स में गुर्दा प्रतिरोपण भी किया गया था।

Spread the love

इंदौर