11 मौतों के पीछे अंधविश्वास ही….

नईदिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी में गत रविवार को एक ही परिवार में हुई 11 लोगों की मौत के मामले में अभी तक कि छानबीन में अंधविश्वास की बात ही सामने आई है।

पता चला है कि मृतक परिवार तंत्र-मंत्र में शामिल था और कथित मोक्ष पाने की जुगत में था।

इस बीच जिस घर में 11 शव मिले उसी घर के पीछे निकले 11 पाइप हर किसी को हैरान कर रहा है. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि इस तरह के 11 पाइप क्यों निकला हुआ है।

इन 11 पाइपों में से 7 पाइप मुड़े हुए हैं जबकि 4 सीधे हैं। दरअसल, भाटिया परिवार के घर में लगे इन पाइपों को मौत से जोड़कर देखा जा रहा है।

क्योंकि घर में कुल 11 पाइप लगे हैं जो किसी इस्तेमाल के लिए नहीं लगाए गए हैं।

पाइप को देखकर साफ होता है कि परिवार को अंधविश्वास जकड़ा हुआ था. क्योंकि घर में मरने वालो की संख्या 11 है, और पाइप भी 11 लगे हैं।

इसके अलावा मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष हैं. जबकि घर की दीवार में लगे 11 पाइपों में से 7 मुड़े हैं और 4 सीधे हैं।

बुराड़ी के उस घर में जहां 11 लोगों की लाशें मिली हैं, अब दो रजिस्टर भी बरामद होने की बात सामने आई है।

बताया जा रहा है कि इन रजिस्टर्स में सभी मौतों का दिन, वक्त और तरीका तक लिखा हुआ था।

क्राइम ब्रान्च सूत्र के मुताबिक परिवार 2015 से रजिस्टर में नोट्स लिख रहा था, जो घर में मौजूद एक छोटे से मंदिर के बगल से बरामद हुआ है।

दो रजिस्टर भी घर के एक छोटे मंदिर के पास मिले हैं. रजिस्टर के पन्नों पर मौत का तरीका, मौत का दिन और मौत का वक्त साफ साफ लिखा है। कथित मोक्ष के चक्कर मे ये कृत्य किये जाने की बात सामने आ रही है।

Spread the love

इंदौर