2019 का चुनाव मोदी सरकार के परफार्मेंस पर लड़ेंगे -अमित शाह

दिल्ली। राजधानी में शनिवार से शुरू हुई बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 की जीत का फॉर्म्युला पेश करते हुए कहा कि मोदी सरकार की सुगंध चौतरफा फैली है। हमारे पास पीएम मोदी का चमत्कारी नेतृत्व है, ऐसे में पार्टी चाहती है कि अगला चुनाव मोदी सरकार की परफॉर्मेंस पर लड़ा जाए। उन्होंने कहा कि 19 राज्यों की सरकारों में बीजेपी शामिल है। पश्चिम बंगाल, ओडिशा और तेलंगाना में हम दूसरे नंबर पर हैं इसलिए इस बार इन राज्यों में बीजेपी पहले नंबर पर आने की दावेदार है। अपने भाषण में शाह ने साफ कर दिया कि इस बार पार्टी नरेंद्र मोदी के करिश्माई व्यक्तित्व और मजबूत संगठन के अलावा गांव, गरीब, किसान, दलित, ओबीसी, आदिवासी और विपक्षी विभाजन की बदौलत जीत हासिल करेगी।

शाह ने अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे इस बार दिवाली से पहले ही गांवों में जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को पेश करते हुए दिवाली मनाकर संदेश दें कि किस तरह से मोदी सरकार की उपलब्धियों से देश जगमगा रहा है। उन्होंने विपक्षी महागठबंधन को ज्यादा तरजीह न देते हुए कहा कि यह झूठ पर आधारित महागठबंधन है और इसका कोई असर नहीं होने वाला है।

सामने रखा पार्टी का प्लान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी की मौजूदगी में शाह ने बाकायदा कार्यक्रमों का भी ऐलान करते हुए कहा कि पार्टी अगले कुछ महीनों में न सिर्फ महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर जोरदार कार्यक्रम करेगी बल्कि वह सेवा दिवस और सर्जिकल स्ट्राइक को याद करते हुए शौर्य दिवस भी मनाएगी।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2014 से लेकर अब तक मोदी सरकार ने जो कामकाज किया है, उसे वे जनता के बीच लेकर जाएं। अब तक के काम को जनता के साथ साझा करते हुए दिवाली मनाएं ताकि उन्हें पता चल सके कि मोदी सरकार के कामकाज से किस तरह से देश निखर रहा है। किस तरह से किसान को लागत का डेढ़ गुना मिल रहा है, किस तरह से ओबीसी को संवैधानिक दर्जा दिया गया है और दलितों के अधिकारों की रक्षा के लिए कदम उठाए गए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि वे वोटर लिस्टों पर ध्यान दें ताकि जिन लोगों के नाम नहीं जुड़े, उनके नाम जुड़वाए जाएं

Spread the love

इंदौर