May 26 2019 /
8:31 AM

मणिशंकर अय्यर ने कहा, वे नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने ‘नीच आदमी’ के बयान पर कायम

दिल्ली कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे मोदी के खिलाफ अपने ‘नीच आदमी’ के बयान पर कायम है।

अय्यर ने पीएम को लेकर कहा कि देश के सैनिकों को अपमानित करने पर घुटनों के बल बैठकर मोदी को माफी मांगनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी जमकर निशाना साधा। ‘आज तक’ न्यूज के अनुसार अय्यर शिमला में मंगलवार को उस वक्त झुंझला उठे जब मीडिया ने उनसे उनके उस आलेख के बारे में पूछा, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी को तर्कसंगत बताया है.।दो साल पहले उसी टिप्पणी को लेकर वह पार्टी से निलंबित किए गए थे। मणिशंकर अय्यर का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने ‘नीच आदमी’ के बयान पर कायम हैं और उनकी यह बात ‘भविष्यसूचक’ साबित हुई है, वहीं मीडिया के सवालों के आगे मणिशंकर ने अपना आपा खोते हुए अपनी मुट्ठी हिलाकर कहा, ‘आई हेट यू।’

उन्होंने मीडिया पर आरोप भी लगाया कि वह उन्हीं चुनिंदा बयानों को ही दिखाता है, जो उसे सूट करता है। उनका आशय निहितार्थ निकाले जाने से था। वहीं मणिशंकर ने पीएम मोदी के जरिए पूर्व पीएम राजीव गांधी पर आईएनएस विराट को पर्सनल टैक्सी बनाए जाने के बयान को लेकर कहा कि उस वक्त के चार वरिष्ठ नौ सेना अधिकारियों के जरिए पीएम मोदी के इन आरोपों को सिरे से खारिज किया जा चुका है।

इन अधिकारियों ने उस दौरान राजीव गांधी और सोनिया गांधी की उस यात्रा का इंतजाम किया था। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ लोगों के इस बयान के बाद पीएम मोदी को अब शर्म आनी चाहिए और उनको घुटनों के बल बैठकर माफी मांगनी चाहिए।

Spread the love

इंदौर